Tamsasanket

Hindi News, Latest News in Hindi Breaking News & Latest Headline

नेक्स्ट जैन मिलेनियल राइडरों सार्थक और रहीश ने दिया शानदार परफोर्मेन्स

कोयम्बटूर। कोयम्बटूर के कारी मोटर स्पीडवे पर रविवार को एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप 2022 रोलआन राउण्ड का समापन नेक्स्ट-जैन मिलेनियल राइडरों के ज़बरदस्त परफोर्मेन्स के साथ हुआ। पुणे के सार्थक चवन और मुंबई से सबसे कम उम्र वाले राइडर रहीश खत्री ने आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ250आर और सीबीआर150आर के पहले राउण्ड में दोहरी जीत हासिल की।

पिछले साल होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने उपभोक्ताओं को रेसिंग का अनुभव प्रदान करने के लिए होण्डा होर्नेट 2.0 वन मेक रेस की शुरूआत की थी। इस साल भी इसे जारी रखते हुए होण्डा होर्नेट 2.0 वन मेक रेस के पहले राउण्ड में उल्लास संतृप्त दो पोडियम जीत कर घर लौटे।

इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए प्रभु नागराज-ंआपरेटिंग आफिसर, ब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम बेहद खुश हैं कि हमारे युवा राइडरों ने बहुत जल्दी कारी मोटर स्पीडवे के अनुसार अपने आप को -ढाल लिया, वे यहां पहली बार रेस कर रहे हैं। शानदार रेसिंग का प्रदर्शन करते हुए सार्थक चवन और रहीश खत्री ने दूसरे दिन भी जीत हासिल कर एक बार फिर से अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। इससे साफ है कि प्रतिभाशाली भारतीय युवा भविष्य में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए अपने लक्ष्य की तरफ अग्रसर हैं। हालांकि पीएस165सीसी चैम्पियनशिप में आज का दिन राइडरों के लिए थोड़ा मुश्किल रहा, लेकिन हमें विश्वास है कि वे अगले राउण्ड में बेहतर परिणाम देंगे। आज इस राउण्ड के समाप्त होने के साथ, यह चैलेंज चैम्पियनशिप टाइटल्स के लिए अभी भी जारी है।’’

आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ250आर की दूसरी रेस में, कल पोडियम हासिल करने वाले राइडरों सार्थक चवन, श्याम सुंदर और एएस जेम्स ने अपनी जीत को दोहराया। इंटरनेशनल राइडर सार्थक चवन ने एक बार फिर से शुरूआत से लेकर अंत तक लीड बनाए रखी।